एक आमंत्रित आत्मा – A Horror Story

आमंत्रित आत्मा: दोस्तों मे आपको उतराखंड के शहर मसूरी में रहने वाले सोहन की कहानी बताना चाहूंगी। वह जब 14 साल का था, एक बार  वो अपने स्कूल से घर की तहफ वापिस आ रहा था।   उसके स्कूल के पास के शमसान था। उसी में से होकर अकसर वो घर जाता था, पर एक दिन वो आ रहा था, तो उसे कोई  बच्चा दिखा था। उसको देखकर उसने उसे बुलाया और कहा तुम यहाॅं क्या कर रहे हो और वो भी इस समय यहाॅ से कोई आता-जाता भी नहीं। तो बच्चे ने कहा की कुछ नहीं बस में यहाॅं खेलने के लिए आया था, सोचा कोई मिल जाए, तो उसके साथ खेलूंगा।

फिर उन दोनों की दोस्ती हो गई। इसी कारण जब कभी सोहन उस शमसान से होकर गुजरता तो वह बच्चा जिने अपना नाम आकाश बताया था वह उसे रोज़ वहाॅं मिलता एक दिन सोहन ने कहा यार तु क्या अकेला है जो मुझे हर रोज़ यहाॅं इस समय मिल जाता है। तो उसने कहा हाॅं मेरा इस दुनिया में अब कोई नहीं, सिर्फ तुम ही हो। उसकी बात सुनकर सोहन ने आकाश को कहा कि चल में तुझे अपने साथ अपने घर ले जाता हूं । वह उसके साथ उसके घर जाने के लिए तैयार हो गया, सोहन  के माॅं-बाप ने भी उसको घर में रहने के लिए कह दिया क्योंकि उसके एक ही बेटा था, तो सोचा की ये भी साथ रहेगा। तो सोहन का मन लगा रहेगा। पर उनको नहीं पता था कि आकाश कौन है, और कहाँ से हैं।

READ :  A True Love Story - सच्चा प्यार कभी नहीं मरता

एक दिन जब सोहन की माॅं आकाश को स्कूल के लिए तैयार कर रहीं, तो उसने देखा की आकाश ने इतना खाना खा लिया जो सारे परिवार के लिए बनाया था। वहा पर सोहन की माॅं को शक हुआ, कि आकाश में कुछ ना कुछ घडबड जरूर है। उसने आकाश पर नज़र रखना शुरू ही किया था कि उसने देखा की वो कुछ समय अदृश्य हो जाता और कभी-कभी काफी डरावना दिखता था। एक दिन जब घर में कोई बाबा आया तो उसने कहा तेरे घर में कोई आत्मा है। अगर तुमने उसका कुछ नहीं किया तो वह तेरे सारे परिवार को खत्म कर देगी।

READ :  Unsolved Mystery of My Life

वह आत्मा बच्चे के रूप मे है। सोहन की माॅं को लगा हो ना हो आकाश ही है। उसके उस बाबा को उसकी फोटो दिखाई। बाबा ने कहा इसको में अपने साथ ले जाता हू, लेकिन कुछ दिनों बाद बाबा का कोई अता-पता नहीं था। और आकाश उनके साथ ही रह रहा था। कुछ भूत-प्रेत जो हमारे आस-पास हमारी ही तरह खाना-पिना रहना आदी का काम करते है और हमको इस बात का पता नहीं चलता।  लेकिन कुछ दिनों के बाद बाबा ने सोहन की माँ को अपने आदमी के दुआरा सन्देश बेझा और बताया कि किसी को इस बिषय के बारे कुछ नही वताना । अगले दिन सोहन की माँ बाबा से मिलने के लिए आई ।

बाबा ने उसे बताया जो लड़का तुम्हरे घर  मे है वो एक आत्मा है वो भी आमंत्रित जिसको इतनी आसानी से घर से भर नही निकल सकते उसके लिए तुम्हरे घर मे महायज्ञ करना होगा । पर इस बात का उस आत्मा को पता नही  चलना चाहिए। अगले दिन सोहन को उसकी माँ ने बाजार बेजा और कहा साथ मे आकाश को भी ले जाओ ।उनके जाते ही माँ ने बाबा को बुला लिया और यज्ञ करने लग पड़े । बाबा ने घर  के चारो और लाइन लगा  दी ताकि वो आत्मा अंदर न आ सके फिर वो दोनों बाजार से आ गए पर वो आकाश अंदर नही आ पा रहा था।  उसने बहुत कोशिश की अंदर आने की पर नही आ सका। फिर  वो अपने भयानक रूप मे  आ गया उसने सबको डराने की कोशिश की पर बाबा ने उसे अपने मंत्रो दुआरा अपने वश मे कर लिया और उसे साथ में ले गए।

READ :  Horror Story: खोंफनाक जंगल का वो सुनसान रास्ता.....!

दोस्तों अगर आपको हमारी यह कहानी अच्छी लगी हो तो प्लीज Likes और Comments जरूर करें।
अगर आपके पास भी ऐसी ही कोई कहानी हो तो आप हमे अपनी कहानी info@solutionbros.com पर Mail कर सकते है. हम आपकी कहानी आपके नाम के साथ यहाँ publish करेंगे.

Comments

  • a thought by pallavi

    Grt stry

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Name and email are required