Love at First Sight- A Heart Touching Love Story

Love at First Sight – A Heart Touching Love Story


Heart Touching Love Story

यह लव स्टोरी है मेरे बहुत अच्छे Friend Rohan की जो की MBA करने के बाद बहुत अच्छी company मे अच्छी पोस्ट पर हैं। जब उसने 2010 मैं अपनी MBA कंप्लीट की तो उसके बाद एक अच्छी  कंपनी मे उसकी जॉब लग गई। उसकी कंपनी ने उसे ट्रेनिंग क लिए कानपुर भेजा ओर फिर जब अपनी ट्रेनिंग पूरी करने के बाद मे ट्रेन से वापस घर आ रहा था | तब उसकी ट्रेन आगरा स्टेशन पर रुकी तो वो पानी की बोटल लेने बाहर चला गया। ओर फिर जब ट्रेन ने हॉर्न दिया तो भाग कर ट्रेन मे चढ  गया ओर फिर जैसे ही मे अपनी शीट पर पहुचा तो देखा की वहा पर 1 एक बहुत ही सुंदर लड़की उसकी शीट पर बैठी थी। उस लड़की को देख कर उसके दिल से आहा निकल गयी की वाह क्या लड़की हैं। लग रहा था की भगवान ने बहुत ही फुर्सत से बनाया होगा उसे।  फिर उसने अपना ध्यान उस लड़की से हटा के उससे बोला की ये मेरी शीट हे। तो उसने कहा की मे बहुत परेशान हू आप मुझे यही बैठ जाने दो अगर आपको कोई problem न हो तो। उसने ये भी कहा की मैं बहुत ही थकी हारी हु। ओर वो उसे मना नही कर पाया।

READ :  इस कपल की प्रेम कहानी सुनकर आप भी तारीफ किए बिना नही रहेंगे !!!!!

Buy Moto M (32GB) on Discounted Price


 

फिर समय  बाद उसने उससे पूछा की आप कहा से हो ओर आप जा कहा रही हो। तो उसने उसे बताया की वो लखनऊ से हैं। ओर आगरा एक्जाम देने आई थी। ओर फिर उसने लड़के को पूछा तो उसने उससे बताया की मैं अपनी ट्रेनिंग कंप्लीट करके आया हु ओर मे भी लखनऊ से ही हूं । फिर उन दोनों के बीच बात शुरु हो गयी। उन दोनों ने एक दूसरे से  परिवार की बात की, एजुकेशन सिस्टम की बात की, देश की बात की,नौकरी की बात की, राजनीति की बाते की ओर फिर लास्ट मे मॉडर्न कल्चर की बाते करते करते गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड तक बाते पहुच गयी। फिर लड़की ने रोहन से पूछा की आपकी कोई गर्लफ्रेंड हैं तो रोहन ने उसे बताया की मेरी कोई गर्लफ्रेंड नही हैं।तो उसने बोला की झूठ मत बोलो एसा हो ही नही सकता की आपकी गर्लफ्रेंड ना हो तो साथ के साथ रोहन ने भी उससे पूछ लिया की क्या तुम्हारा भी कोई बॉयफ्रेंड हैं। तो उसने कहा नही।  तो रोहन ने भी उससे कहा की एसा हो नही सकता हैं। की तुम्हारा बॉयफ्रेंड ना हो तो वो मुस्कराने लगी ओर उसकी वो मुस्कुराहट रोहन की  जान ले गयी। ओर उसकी बात करने का तरीका उसकी आवाज से उसे एसा लग रहा था की वो उसे बहुत सालो से जनता हैं।

READ :  Blind Love_A Painful Love Story

ओर फिर धीरे धीरे वो लोग लखनऊ की ओर बढ्ने लगे। रोहन उससे बोलना चाहता था की मुझे आप बहुत अच्छी लगती हो क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड बनना पसंद करोगी ओर ट्रैन मैं ये ही सोच रहा था की उससे कैसे ये बात करे। जैसे ही उसने उससे बात करने की हिम्मत की तो देखा की हम लखनऊ रेलवे स्टेस्न पर पहुच चुके थे ओर वो अपना समान निकालने लगी। तो उसका पूरा शरीर कापने लगा उससे अलग होने का सोच कर जब तक वो अपने आप को कंट्रोल करता तब तक वो ट्रेन से निकल चुकी थी । ओर मूड मूड कर मुझे देख रही थी पर वो इतना बड़ा फटटू, पागल, बेवकूफ था की ना तो उसका नाम पूछ पाया, ना उससे अपने दिल की बात बोल पाया ओर ना ही मोबाइल नंबर ले पाया ओर ना ही ये पूछ पाया की लखनऊ मे वो कहा रहती हैं।  आज तक उस लड़की का चेहरा उसकी  आंखो के सामने हैं। ओर सबसे बड़ी बात ये है की लखनऊ मे होते हुये भी आजतक वो उसे दोबारा उसे नही देखा पाया।

READ :  आन्तरिक आत्मा की बात

उससे फिर से मिलने क लिए उसने लखनऊ के सारे कॉलेज ओर कोचिंग क्लास, इन्स्टीटूटेस तक घुम लिए पर वो उसके बाद उसे कही नही दिखी। आज भी जब वो  लखनऊ की किसी भी गली या सड़क से निकलता हैं। तो उसे मन मे कही ना कही ये लगता हे की वो चेहरा फिर से उसे कही दिख जाए ओर मे उससे अपनी दिल की सारी बाते बोल दू। पर मुझे लगता है कि भगवान को कुछ ओर ही मंजूर था तभी तो आज तक वो उसे कही नही दिखी।

Heart Touching Love Story


Buy Moto M (32GB) on Discounted Price


 

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Name and email are required