Unsolved Mystery of My Life

दोस्तों मेरा नाम राजीव है और में लाल बाग, छतीसगढ़ का रहने वाला हूँ। मै जो आपको कहानी Unsolved Mystery of My Life बताने जा रहा हूँ वो मेरे साथ घटी एक सच्ची घटना है। तो दोस्तों मै कहानी पर आता हूँ मेरी शादी होकर कुछ ही दिन हो गए तो हमे बड़े घर की जरुरत थी क्यूंकि मेरे छोटे भाई की शादी होने वाली थी तो हमने एक एजेंट को बोला तो उसने एक घर बताया कि वो घर मेरे परिवार के लिए बहुत सही है। मुझे वो घर पसंद आ गया और मैंने जल्दबाजी में एडवांस भी दे दिया। और हम सब उस घर में जल्दी ही शिफ्ट हो गए।

READ :  ​मकान मालिक का भूत

पहले दिन मेरी वाइफ कुछ सामान साफ़ कर रही थी तो अचानक उसके सामने से कोई औरत गुजरी उसने समझा माँ है लेकिन थोड़ी देर बाद ही माँ का फ़ोन आया तो उसने सोचा की माँ मेरे सामने अभी छत पर गयी है तो फ़ोन किस लिए किया होगा। फिर उसने बिना फ़ोन उठाये छत पर चली गयी और चेक करने लगी तो वहा कोई भी नहीं था।

फिर वो तुरंत नीचे आकर माँ को फ़ोन लगाया कि आप तो ऊपर छत पर थे और आप कहा चले गए। तो माँ ने कहा कि मै तो सुबह ही तुझे बताये बिना बाज़ार निकल गयी थी। ये सब सुनकर मेरी पत्नी सकते में आ गई और उसके हाथ कांपने लगे। शाम को जब मै घर आया तो मुझे मेरी पत्नी ने सब कुछ बताया तो मैंने कहा कि ये सब तुम्हारा सिर्फ वहम है।

दुसरे दिन माँ रसोई में मछली साफ़ कर रही थी तो पीछे से किसी ने माँ के बालो को खीचा तो जब माँ ने घूमकर देखा तो वहा पर कोई नहीं था माँ भी बुरी तरह घबरा गयी लेकिन उन्होंने मुझे कुछ नहीं बताया।

READ :  पत्नी का भूत या.....कुछ और????

https://www.solutionbros.com/​मकान-मालिक-का-भूत.html

तीसरे दिन मेरी पत्नी की माँ का फ़ोन आया कि उसके पिताजी की तबीयत खराब है तो मेरा जाना नहीं हो सका तो मैंने अपनी पत्नी को स्टेशन छोड की आ गया। रात को जब अपने बेडरूम में सो रहा था तोह मुझे नींद नहीं आ रही थी जब मैं उठने लगा तो मै उठ नहीं पाया जैसे किसी रूहानी ताकत ने मुझे रोक रखा हो। फिर थोड़ी देर बाद मै उठ पाया। उस दिन अंतिम बार उस घर पर सोया।


तो दोस्तों मेरी कहानी अभी खत्म नहीं हुई मै जल्द ही इसका अगला भाग पूरा करुँगी अगर दोस्तों मेरी कहानी पसंद आये तो लाइक और शेयर करना ना भूले। Unsolved Mystery

Comments

  • a thought by मरने के बाद भी किया अपना बादा पूरा – A Horror Story – SolutionBros.com

    […] Related Articles: Unsolved Mystery of My Life […]

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Name and email are required